What Will Be The Next Investment For Profitable Trade??? | Get Free Trial For Trading 8 July 2014

Posted by Unknown on 22:12 with 1 comment
free commodity tips

बाजार में गिरावट, 26000 के नीचे सेंसेक्स


शुरुआती कारोबार में तेजी दिखाने के बाद बाजार लाल निशान में फिसले हैं। सेंसेक्स 26000 के स्तर के नीचे पहुंचा। फिलहाल बाजार थोड़ा संभलते दिख रहे हैं।

सुबह 10:14 बजे, सेंसेक्स 68 अंक गिरकर 26032 और निफ्टी 28 अंक गिरकर 7759 के स्तर पर हैं। मिडकैप और स्मॉलकैप शेयर 0.5-0.75 फीसदी गिरे हैं।


बजट पर टिकी नजर, बैंक-इंफ्रा शेयर खरीदें


  बाजार रिकॉर्ड ऊंचाई पर हैं और बाजार के लिए ये हफ्ता काफी अहम है। आज मोदी सरकार का पहला रेल बजट आने वाला है। बुधवार को इकोनॉमिक सर्वे और 10 जुलाई को आम बजट पेश किया जाएगा। इसके अलावा वित्त वर्ष 2015 की पहली तिमाही के नतीजों का सिलसिला भी शुरू होगा।

केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस की सीआईओ, ऋतु गंगराड़े अरोड़ा का कहना है कि पहले आई रैली की वजह से बजट के बाद बाजार में निराशा आने की संभावना काफी ज्यादा है। हालांकि, लंबी अवधि में बाजार में तेजी जारी रहेगी। छोटी अवधि में बाजार में उतार-चढ़ाव नजर आएगा।


मोदी सरकार का पहला रेल बजट आज 

माना जा रहा है कि रेल बजट में सेमी हाई स्पीड ट्रेन का ऐलान होगा। दिल्ली-चंडीगढ़ और दिल्ली-कानपुर के बीच सेमी हाई स्पीड ट्रेन का प्रस्ताव है। वहीं रेल बजट में देश में बुलेट ट्रेन को लेकर नई नीति साफ की जाएगी। रेल बजट में महिला सुरक्षा पर विशेष ध्यान होगा और 17,000 महिला आरपीएफ की भर्ती का प्रस्ताव है। ट्रेन हादसों को रोकने के लिए अनिल काकोडकर कमिटी के प्रस्तावों को मंजूरी मुमकिन है। एलएचबी कोच को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन में बदलाव का ऐलान हो सकता है।


खर्च कम करने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों की मिलने वाली रियायतों में कटौती का ऐलान संभव है। आज दिन में 12 बजे ये सारी बातें सामने आ जाएंगी जब रेल मंत्री सदानंद गौड़ा सदन के सामने रेल बजट पेश करेंगे।

click here for more details of stock market STOCK FUTURE TIPS, STOCK OPTION TIPS, STOCK COMMODITY TIPS