शेयर जो मार्च में रहे हिट-फ्लॉप, अब क्या करेंगे आप??????

Posted by Unknown on 02:22 with 1 comment
इंफोसिस, टीसीएस दोनों में ही निवेश बरकरार रखना चाहिए। हालांकि छोटी अवधि में देखने को मिल रहा है, लेकिन लंबी अवधि के में तेजी मुमकिन है। अगले 12-18 महीनों में इंफोसिस 4,050 रुपये, जबकि टीसीएस 2,750 रुपये का लक्ष्य छूने की क्षमता रखते हैं।
option tips

बीएचईएल-

निवेशकों को बीएचईएल में 190-200 रुपये के आसपास मुनाफावसूली करना चाहिए। क्योंकि शेयर में इससे ज्यादा बढ़त की उम्मीद नहीं है।

एसीसी-

सीमेंट सेक्टर में बढ़त का रुझान देखा जा रहा है, किंतु कुछ असमंजस की स्थिति बनी हुई है। हालांकि चुनाव के बाद स्थिर सरकार आती है तो सीमेंट सेक्टर में अच्छी तेजी देखी जा सकती है।

आईटीसी में बिकवाली करके एक्सिस बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, लुपिन,सन फार्मा जैसे शेयरों में खरीदारी कर सकते हैं।


आईसीआईसीआई बैंक-

आईसीआईसीआई में मौजूदा तेजी आगे भी जारी रहने की उम्मीद है। वहीं ब्याज दरें कम होती हैं को समूचे बैंकिंग सेक्टर के लिए सकरात्मक होगा। ऐसे में आईसीआईसीआई बैंक में निवेश जारी रखें।

तलवलकर्स फिटनेस-

तलवलकर्स फिटनेस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। वहीं हिस्सेदारी बेचने की खबरों से शेयर में बढ़त देखी जा रही है।

टाटा ग्लोबल-

टाटा ग्लोबल में निवेशकों को निवेश बरकरार रखना चाहिए। शेयर में आगे अच्छी बढ़त की गुंजाइश है। वहीं आगे 1 साल में टाटा ग्लोबल का शेयर 210 रुपये तक के स्तर छू सकता है।

रैनबैक्सी-

रैनबैक्सी पर दबाव की स्थिति बरकरार है, ट्रेडर्स को इसमें 353-354 के स्तर पर शॉर्ट पोजीशन बनाना चाहिए। आनेवाले कारोबारी सत्रों में निचले स्तरों पर शेयर में 30 रुपये तक की गिरावट देखी जा सकती है।

click here for more details of stock market STOCK FUTURE TIPS, STOCK OPTION TIPS, STOCK COMMODITY TIPS, for get profitable trading tips fill our free trial form .....